यह सप्ताह कैसा रहेगा, क्या कहता है आपका राशिफल। what-say-horoscope-weekly-astrology-and-lal-kitab

rashi-fal-what-is-horoscope-an-2015मेष राशि-
मेष राशि- वालों आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है, बहुत कष्ट झेल लिए आखिर कबतक ऐसी जिंदगी जिए, कभी कभी ये भावना आती है आपके मनमें , सही आती है अब आपके परेशनियों भरा समय बीतने वाला है और शुभ समय आने वाला है जो मेहनत आपने पहले किये हैं उसका फल मिलने का समय आ गया है इसलिए चिंता छोड़ दीजिये डिप्रेशन आपके लिए अच्छा नहीं है पुरानी बातों को याद करने से आदमी की कार्य क्षमता कमजोड़ होती है जो हुवा अच्छा हुवा आगे भी अच्छा होगा। भोले बाबा शिव जी की पूजा अर्चना करने से आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।
वृष राशि-
वृष राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह कुल मिलाकर शुभ संकेत दे रहा है। आपके साथ लोग हमदर्दी रखने वाले है पुराने काम जो भी है जल्दी निपटा लें । आप अपने कार्य में पूरी तरह सफल रहेगी। आपको प्रमोशन देने की बात बॉस के नजर में आ गयी है और जल्द ही मिलने की सम्भावनाये हैं । बस मन लगा कर काम करते रहिये सहयोगी आपकी कमियों को भी उजागर करने की कोशिस करेंगे।
मिथुन राशि-
मिथुन राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह पूर्ण मेहनत वाला रहेगा हो सकता है आप इससे तंग आ कर जल्दवाज़ी में काम छोड़ने की सोच रहे हों परन्तु इसके लिए समय अनुकूल नहीं है धैर्य से काम ले आगे इसका अच्छा फल मिलने वाला है परिवार व मित्रों का सहयोग बना रहेगा ये चाँद दिनों की मुश्किलें हैं सब सप्ताह के अंत तक सब उत्तम होने वाला है । भगवान शिव का महीना है वही आपका कल्याण करेंगे।
कर्क राशि-
कर्क वालों आपके लिए यह सप्ताह पुराने हिसाब किताब में बीतने वाला है समस्याओं का चलन अभी ख़त्म नहीं हुवा है घरेलु परेशनियां बिजली का बिल फजूल खर्ची पर ध्यान दें। म्हणत में कोई कमी नहीं है आज जो मेहनत आप कर रहे है उसका परिणाम कुछ समय बाद मिलेगा परिवार वालों से सायं से बातें करे उनका कोई दोष नहीं है। आपके सहकर्मी आपको कोई सरप्राइज दे सकता हैं, कोई नया काम या प्रोजेक्ट मिल सकता है। कँवर लेने जाने की अगर सोच रहे हैं तो चले जाइए भगवन शिव सबका कल्याण करने वाले है ।
सिंह राशि-
सिंह राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह मौज मस्ती में बिताने का इरादा है बॉस को चकमा दे न छोड़ दीजिये आपके काम आज नहीं तो कल सबको पता चल जायेगा आज जो आपसे चिकनी चुपड़ी बातें कर रहा है वो भी बॉस के सामने उनकी गीत गाएंगे अभी संभल जाइए आपमें जो टैलेंट है उसका सही इस्तमाल कीजिये आप अपने मेहनत से पत्थर भी पिघला सकते है मौज मस्ती के लिए पूरा उम्र पर है एक बार कैरियर बना लीजिये फिर क्या सब बले बले, घूमना ही है तो श्रावण माह है अपने प्रिय जनोनो के साथ शिव मंदिर हो आईये सरे काम शुभ होंगे।
कन्या राशि-
कन्या राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह कुलमिलाकर शुभ कहा जा सकता है परन्तु सेहत का ख्याल रखें बारिस में भीगना या नहाना छोड़ दें सर्दी जुबां वाला वैक्टीरिया आपके गलती का इंतजार कर रहा है इधर आपने गलती की उधर काम से काम तीन दिन की छूटी हो जाएगी। बांकी सब तो दोनों हाथ घी में सर कड़ाई में है काम भी ठीक थक ही है चिंता करना छोड़ दें इस बार जो सहयोगी आपने पाये है वो जिम्मेदार है आपके काम को आपके पीछे भी पूरा कर लेगा। भगवन शंकर की कृपा है उनको भूलियेगा नहीं चार सोमवार में से किसी एक को व्रत रखिये और दिखिए उनका कमल पुरे साल रहेंगे माला मॉल।
तुला राशि-
तुला राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह क्या आपको अब तक नौकरी मिली नहीं भाई गरह गोचर सब ठीक है नौकरी भी मिल जनि चाहिए थी कही ऐसा तो नहीं आपने कुछ कमी छोड़ दी हो , भाई जहाँ बायो डेटा दिया है वहां फोन तो कर के देखो क्या पता अगर नहीं मिली है तो अब मिल जाये समय को दोष देना छोड़ दो बहुत अच्छा समय है आपका जो चाहो वो मिल जाये। जो पहले से नौकरी पैसा में है उनके लिए घर जमीन खरीदने का समय है ले लो कबतक किराये पर रहेंगे अरे भाई किस्तों पर भी लेने में कोई हर्ज नहीं है अपना घर अपना होता है क्या समझे और ये सब पिछले साल जो आपने शिव सेवा की थी उसका परिणाम मिला है इस साल भी सेवा जरूर कीजिये कुछ नहीं तो स्वक्ष पानी से ही सही कांवरिये का सेवा लाभ दायक होगा
वृशिचक राशि –
वृशिचक राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह आत्म चिंतन का है सब काम सुचारू रूप से चल रहे है फिर भी मन ब्याकुल क्यों ९९ के चक्कर में मत परिये ये किसी का पूरा नहीं होता आप धैर्यवान तो है लेकिन दूसरों के काम को देख कर उसके और झुकने की आदत नहीं गयी। लोगों को तन मारना छोड़ दीजिये आप सोचते हैं की इससे उकना भला होगा वो आपकी बात का उल्टा मतलब निकट है परोपकार कीजिये लेकिन रिश्तों का ध्यान रख कर। आपको परमात्मा ने सब कुछ दिया आप अपने ज्ञान से दूसरों की तुलना मत कीजिये। किसी बात को मन में बैठा कर खुद ही दुखी होंगे जब की आपको किसी बात का नहीं है सेहत का ध्यान दें पीछे जो कुछ गलती आपने की है उसे परम पिता परमेश्वर पर छोड़ दीजिये आगे सब ठीक होगा।

धनु राशि

धनु राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह नाजुक बना हुवा है रस्ते दोनों हाथों से निभाए जाते है गलती किसी की भी हो नुकशान हमेंशा आपका होता है। कही झुकने से कोई काम बनता हो तो बना लीजिये अच्छा रहेगा। अभी समय अनुकूल है आने वाला समय कुछ बदलाव वाला होगा तब ये मौका नहीं मिलेंगे आपको कँवर लेने जाना था कई साल से सोच रहे है कोई बात नहीं अगले साल जरूर जाइए सोमवार का व्रत रखिये बाबा भोले नाथ आपका मंगल करेंगे
मकर राशि –
मकर राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह कुछ उथल पुथल भरा रह सकता है, आप साफ कहने से बचें। इससे आपकी छवि थोड़ी बिगड़ सकती है। आज सिर्फ काम की बात करें और वह भी सावधानी से मित्र: और परिवार के लोग आपसे थोड़े नाराज हो सकते हैं -कार्य में जितना ज्यादा प्रयास करेंगे, आपके लिए उतना ही अच्छा रहेगा। आपके सोचे हुए काम आज समय पर पूरे नहीं हुंगे। मन की आवाज सुनें और बिना डरे कदम बढ़ाएं, तो आपको बड़ा फायदा हो सकता है, बिजनेस और यात्रा शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। आज रोमांस के अवसर मिल सकते हैं। ध्यान रखें कि आज किसी से विवाद न हो। आज आप निवेश सोच-समझकर करें। किसी बात पर जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। धन हानि की संभावना। तनाव क्लेश बना रहेगा।
कुंभ राशि –
कुंभ राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह आप के बिजनेस में उतार-चढ़ाव हो सकता है, प्रयास करेंगे, तो आज सफलता भी आपको मिल सकती है। आज आप अपने मन की बातों को मन में ही रखें। संतान की असफलता आपको परेशान कर सकती है। करियर और शिक्षा: में सफलता मिलने की संभावना है। समय आपके साथ है। कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल आज मिल सकता है। बिज़नेस और नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए शुभ दिन है आज कोई फैसला हड़बड़ाहट में न लें। परिवार में कुछ अनबन होने के पूरे योग बन रहे हैं। आज जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा कर सकते है।
मीन राशि –
मीन राशि वालों आपके लिए यह सप्ताह के शुरुआत में परिवार और मित्रों से अकेलापन महसूस कर सकते हैं, आज दूसरों के मामलों में दखल ना दें, खासकर अपने पार्टनर के फैसलों में – प्यार से समझाएं। परिवार में किसी सदस्य की तबीयत बिगड़ सकती है। परेशानी जल्दी दूर हो जाएगी। करियर और शिक्षा: के विषय में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आज आपको अच्छा फायदा भी हो सकता है। कोई नया प्रेम संबंध भी शुरू हो सकता है। परिवार में आपको छोटों से सहयोग मिलेगा। व्यापार में अच्छे अनुबंध होंगे। भाई-बहन में मधुरता होगी। किसी वृद्ध पुरूष का आशीर्वाद या भगवान शिव का पूजन कर। यह सप्ताह कैसा रहेगा, क्या कहता है आपका राशिफल। what-say-horoscope-weekly-astrology-and-lal-kitab

You may also like...

Leave a Reply